• Featured Post

    CUET UG 2024 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण

    नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने मंगलवार को कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट-अंडरग्रेजुएट (सीयूईटी-यूजी 2024) के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कार्यक्रम...

    Intellipaat Software Solutions Pvt. Ltd. में 2023 पासिंग आउट बैच से B.Tech (सभी स्ट्रीम) / MCA / MBA के लिए भर्ती अवसर।


    “Intellipaat Software Solutions Pvt. Ltd. , एक प्रसिद्ध वैश्विक ऑनलाइन पेशेवर प्रशिक्षण प्रदाता, एकेटीयू संबद्ध कॉलेजों के छात्रों को एक विशेष भर्ती अभियान के लिए विशेष निमंत्रण दे रहा है। यह ड्राइव 2023 पासिंग आउट बैच के बी.टेक (सभी स्ट्रीम), एमसीए और एमबीए स्नातकों के लिए उद्योग में एक अग्रणी कंपनी के साथ अपने करियर की शुरुआत करने का एक सुनहरा अवसर प्रस्तुत करता है।

    Intellipaat ने ऑनलाइन पेशेवर प्रशिक्षण के क्षेत्र में खुद को एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया है। IIT मद्रास, IIT रुड़की, IIT गुवाहाटी, IBM और Microsoft जैसे शीर्ष स्तरीय संस्थानों और बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ सहयोग के साथ, Intellipaat उद्योग-डिज़ाइन प्रमाणन प्रशिक्षण कार्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। कंपनी के पोर्टफोलियो में बिग डेटा, डेटा साइंस, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और 150 अन्य अत्याधुनिक तकनीकों के पाठ्यक्रम शामिल हैं। Intellipaat के मंच ने 55+ देशों में 1 मिलियन से अधिक शिक्षार्थियों और 200+ कॉर्पोरेट ग्राहकों को सेवा प्रदान की है।

    कंपनी: “Intellipaat Software Solutions Pvt. Ltd. 

    वेबसाइट: www.intellipaat.com

    पद: बीटेक (सभी स्ट्रीम), एमसीए, एमबीए

    पंजीकरण प्रक्रिया ईआरपी लिंक: erp.aktu.ac.in

    अंतिम तिथि: 21/05/2023

    समूह चर्चा: हाँ

    व्यक्तिगत साक्षात्कार: हाँ

    प्रशिक्षण के दौरान वेतन/वजीफा: INR 22,000

    कंपनी की लागत (सीटीसी): INR 7,25,000

    प्रशिक्षण अवधि: 6 महीने

    शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू में भाग लेने का मौका मिलेगा। ये मूल्यांकन चरण कंपनी को उनके संगठन के लिए सही कौशल और योग्यता वाले व्यक्तियों की पहचान करने में मदद करेंगे।

    प्रशिक्षण अवधि के दौरान, चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 22,000 रुपये का वजीफा मिलेगा। प्रशिक्षण कार्यक्रम के सफल समापन पर, उम्मीदवार प्रति वर्ष INR 7,25,000 के आकर्षक कॉस्ट टू कंपनी (CTC) पैकेज की आशा कर सकते हैं।

    Intellipaat भर्ती अभियान के संबंध में किसी भी पूछताछ या आगे की सहायता के लिए, कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। आप एकेटीयू के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल से tnp.aktu@aktu.ac.in पर संपर्क कर सकते हैं। हमारी समर्पित टीम को आपके प्रश्नों का उत्तर देने और आपको आवश्यक अतिरिक्त जानकारी प्रदान करने में खुशी होगी।

    कोई टिप्पणी नहीं